Breaking News

गहरी नींद सो रहे थे लोग, तीन मंजिला इमारत ढही, हो गयी दर्दनक् मौत, अब तक 11 शव निकाले, कई दबे

महाराष्ट्र के ठाणे जिले के भिवंडी शहर में तीन मंजिला इमारत ढह गई। इस घटना में अब तक 11 लोगों की मौत हो गई है, वहीं 25 लोगों की जान बचा ली गई है। अब भी 20-25 लोगों के फंसे होने की आशंका है एनडीआरएफ की दो टीमें बचाव कार्य के लिए मौके पर मौजूद हैं। इस इमारत को नगरपालिका ने नोटिस दिया हुआ था और यहां क्षमता से ज्यादा लोग रहते थे।



स्थानीय लोगों के अनुसार साल 1984 में बने जिलानी अपार्टमेंट, मकान नंबर 69 नामक इमारत का आधा हिस्सा देर रात ढह गया। बताया जा रहा है कि गिरने वाले इस तीन मंजिला मकान के हिस्से के 21 फ्लैट में काफी लोग गहरी नींद में सो रहे थे। अचानक तड़के 3 बजकर 20 मिनट पर भिवंडी के पटेल कंपाउंड में कोहराम मच गया। स्थानीय नागरिक और मनपा की टीम राहत और बचाव का काम कर रहे हैं।

एनडीआरएफ ने बताया कि ठाणे महानगर पालिका से प्राप्त जानकारी के अनुसार आज तड़के लगभग चार बजे भिवंडी में एक तीन मंजिला इमारत गिर गई थी। स्थानीय लोगों द्वारा 20 लोगों को मलबे में से बचाया गया है। इसके अलावा 20-25 लोगों के फंसे होने की आशंका है। आरआरसी मुंबई  से एनडीआरएफ की टीम घटना स्थल पर पहुंच गई है और राहत एवं बचाव कार्य तेजी से जारी है।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close