Breaking News

टिंडर पर प्यार में फंसाया, सही सलामत आया था मिलने लेकिन जब गया तो 11 टुकड़ों में कटकर भेजा, वजह जानकर रह जाओगे सन्न....



हाल ही में इंडोनेशिया में एक कपल डेटिंग साइट्स पर रईस लड़कों को फंसाकर उनसे पैसे लूट कर हत्या करते हुए पकड़ा गया। लड़की अपनी प्रोफाइल से अमीर लड़कों को फंसाती थी। फिर शुरू होता था मौत का खेल.जुर्म की ये खौफनाक घटना इंडोनेशिया से सामने आई। यहां एक टिंडर डेट को महिला और उसके प्रेमी ने ईंट से कूचकर मार दिया। जब डेड बॉडी को ठिकाने लगाने का कोई आइडिया समझ नहीं आया तो उसे 11 टुकड़ों में काटकर प्लास्टिक में भर दिया।

मारा गया शख्स 32 साल का बताया जा रहा है। उसे कपल ने शिकार बनाया क्यूंकि उन्हें वो रईस लगा। दोनों पर लगे इल्जाम साबित होने पर उन्हें मौत की सजा सुनाई जा सकती है।पुलिस के मुताबिक, मारा गया शख्स अपार्टमेंट में जिस महिला से मिलने आया था उसकी उम्र 27 साल है। उसके 26 साल के प्रेमी ने ईंट से कूचकर टिंडर डेट को मार डाला।

टिंडर डेट की लाश जकार्ता में महिला के फ़्लैट से मिली। महिला मारे गए शख्स से टिंडर पर मिली थी। उसका पहले से एक प्रेमी भी था जिसके साथ मिलकर वो सारा खेल खेलती थी।दोनों टिंडर पर अमीर लड़कों को फंसाकर फ़्लैट पर मिलने बुलाते थे। इसके बाद घर में पहले से छिपा प्रेमी शिकार पर अटैक कर देता था और उसे मारकर लूट लेता था।

इस बार भी प्लान कुछ ऐसा ही था। कपल ऐसा करने में सफल भी हुआ। उन्होंने आरोपी को मारने के बाद उसका पूरा अकाउंट खाली कर दिया। इसके बाद दोनों ने कई चीजें महंगी चीजें खरीदी।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close