Breaking News

पहले सेक्स वर्कर को प्यार में फंसाया फिर की शादी, अब 12 साल बाद 30 लाख रूपये लेकर हुआ फरार, खुद को सऊदी अरब में बता रहा है आरोपी

मूल रूप से राजस्थान की रहने वाली युवती 12 साल पहले मेरठ के कबाड़ी बाजार रेड लाइट एरिया में सेक्स वर्कर का काम करती थी। महिला के मुताबिक, कोठे पर आने वाले सोनू नाम के शख्स से मोहब्बत हो गई। तो वहीं, सोनू ने रेड लाइट की गंदगी से बाहर निकाल कर समाज में इज्जत की जिंदगी देने के सुनहरे सपने दिखाए। इसके बाद उसने कोठा छोड़कर सोनू के साथ शादी कर ली। महिला के मुताबिक, कुछ दिनों बाद उसे पता चला कि सोनू का असली नाम दानिश है और उसने अपना धर्म छिपाकर महिला से शादी की है। इसके बावजूद उसने सोनू को ही अपना जीवनसाथी मानकर पूरी तरह उसे अपना लिया।


12 साल तक दोनों साथ रहे। इस दौरान दोनों के दो बच्चे हुए। युवती का आरोप है कि दानिश ने उसका जयपुर का एक मकान और गहने बिकवा दिए। इसके बाद काफी समय तक युवती के पैसों से ही मौज मस्ती करता रहा। जिसके चलते युवती की जमा पूंजी 60 लाख की रकम धीरे-धीरे खर्च हो गई। आलम यह हुआ कि अब आकर युवती एक-एक पैसे को मोहताज हो गई। घर खर्च चलाने के लिए वह दानिश से पैसे मांगती तो दानिश कई-कई दिन के लिए गायब हो जाता था।

बुधवार को पीड़िता भाजपा नेता गोपाल शर्मा और हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं के साथ ब्रह्मपुरी थाने पहुंची। पीड़िता ने बताया कि कुछ दिन पहले दानिश फिर से कहीं चला गया है। उसने कई बार दानिश के मोबाइल पर कॉल की, मगर वह खुद को सऊदी अरब में बता रहा है। थाने में रोती हुई पीड़िता ने पुलिस ने सवाल किया कि इन हालात में वह दोनों बच्चों को लेकर कहां जाए? उधर, भाजपा नेता गोपाल शर्मा ने इस पूरे प्रकरण के 'लव जिहाद' से जुड़ा होने का आरोप लगाते हुए आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की। ब्रह्मपुरी थाना प्रभारी सुभाष अत्री ने बताया कि महिला की तहरीर पर कार्रवाई की जा रही है।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close