Breaking News

दावा: रिया के एक और झूठ का हुआ पर्दाफाश, 12 जून को सुशांत के घर पर ही थीं एक्ट्रेस, सामने आई तस्वीर

अभी तक इस केस की पूछताछ में सिद्धार्थ पिठानी  अपने बयान को कई बार बदल चुके हैं. साथ ही रिया चक्रवर्ती के भी बयान में बार-बार विरोधाभास देखा जा रहा है. सच को छिपाने के लिए सुशांत से जुड़े लोग और कितने झूठ का सहारा लेंगे अभी इस बारे में कुछ भी कहना ठीक नहीं होगा. लेकिन ये केस लगातार पेचीदा होता जा रहा है.

 एजेंसी  ये जानना चाहती है कि आखिर रिया ने जब घर छोड़ा तो ऐसी कौन-कौन सी चीजें हुई जिसके कारण सुशांत को सुसाइड  जैसा कदम उठाना पड़ा. अधिकारी ये भी जानने की कोशिश में लगे हैं कि जब रिया एक्टर के घर से गईं तो उसके बाद वो सुशांत से मिली थीं या फिर नहीं? इस बारे में रिया चक्रवर्ती के बयान की माने तो वो घर छोड़ने के बाद न सुशांत से मिली थीं और न ही बात ही की थी. हालांकि इसी बीच अचानक से आई रिया की एक तस्वीर ने इस पूरे झूठ का पर्दाफाश कर दिया है.


आपको ये बात जानकारी हैरानी होगी कि एक केक शॉप के इंस्टाग्राम पेज से रिया चक्रवर्ती की एक ऐसी तस्वीरे देखी गई है. जिसमें एक्ट्रेस मैंगो फ्लेवर केक हाथ में लिए दिखाई दे रही हैं. दिलचस्प बात तो ये है कि इस तस्वीर को रिया ने 12 जून को ही अपने इंस्टा स्टोरी पर अपलोड किया था. इसके साथ ही रिया ने केक के लिए सुशांत की एक्स मैनेजर रहीं श्रुति मोदी को भी शुक्रिया कहा था. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, श्रुति मोदी की अपनी एक बेकरी शॉप है. ऐसे में जब इंस्टाग्राम पर लगातार छानबीन की गई, तब जाकर ये फोटो लोगों के हाथ लगी और एक बड़े राज से पर्दा उठा.


इस केक की तस्वीर सामने आने के बाद ये सवाल तेजी से उठ रहा है कि आखिर में रिया को 12 जून को ऐसी क्या जरूरत पड़ गई थी कि उन्होंने केक मंगवाया था? फिलहाल एक्ट्रेस की वायरल हो रही तस्वीर में रिया के पीछे के फ्रेम के किनारे पर ध्यान दें तो ऐसा ही कुछ एरिया सुशांत के लिविंग साइड में भी है. दरअसल एक्टर के घर में भी सेम ऐसा ही एक फ्रेम था. सुशांत के घर की बालकनी से जुड़े कमरे में इसी के जैसा एक फ्रेम लगा हुआ था. जिसमें एस्ट्रानॉट की फोटो लगी हुई थी, और उसका किनारा बिल्कुल ऐसा ही था जैसा तस्वीर में दिखाई दे रहा है.

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close