Breaking News

120 साल बाद इस सोमवार को बन रहा है ऐसा महासंयोग, इन 4 राशियों के लिए अद्भुत सोमवार, राजा बना देंगे शनिदेव

नौकरी-व्यवसाय में आपको सहकर्मियों का सहयोग प्राप्त होगा। पारिवारिक जीवन में कठिनाइयाँ आ सकती हैं। दांपत्य जीवन को अधिक खुशहाल बनाने के आपके प्रयास उम्मीद से अधिक रंग लाएंगे। कार्य में प्रगति के साथ उत्साही रहेंगे। अन्य मामलों में हस्तक्षेप से बचें। उपहार प्राप्त होगा। जल्दबाजी में किया गया कार्य भी आपके लिए लाभदायक सिद्ध होगा। शिक्षा से जुड़े मामलों में सफलता मिलेगी।



आज आप आसानी से धन इकट्ठा कर सकते हैं। परिवार से अनबन की स्थिति रहेगी। अगर आपका कोई करीबी किसी बात को लेकर आपसे नाराज है तो उसे मना कर दें। वाहन चलाते समय सावधानी बरतें। कार्य अधिक कठिन होगा और व्यापार का विस्तार होगा। आपको लंबे समय से अटका हुआ मुआवजा और कर्ज आदि मिलेगा। पारिवारिक जीवन खुशहाल रहेगा।

कार्यक्षेत्र में समय अच्छा रहेगा। विद्यार्थियों के लिए आज का दिन उत्तम रहेगा। संपत्ति संबंधी लेन-देन हो सकता है। बहुत अधिक तला हुआ भोजन भोजन को नुकसान पहुंचा सकता है। किसी दु: खद समाचार के कारण मन में निराशा रहेगी। आर्थिक मामलों में सावधानी बरतें और लेन-देन से बचें। आज किए गए निवेश आपकी समृद्धि और वित्तीय सुरक्षा को बढ़ाएंगे। बच्चों को घर के कामों को संभालने में मदद मिलेगी। संतान की ओर से कोई शुभ समाचार मिल सकता है।

वे भाग्यशाली राशि कन्या, वृष, मिथुन और मीन राशि हैं .

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close