Breaking News

भगवान जब देता है छप्पर फाड़ कर देता है, मंदिर के क्लर्क ने जीती 12 करोड़ की लौटरी, रातों-रात बन गया करोड़पति



दरअसल यहां एक युवक 12 करोड़ की लौटरी लग गई, जिसके बाद उसकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा. बताया जा रहा है कि 24 साल के अनंतु विजयन एक मंदिर में क्लर्क की मामुली सी नौकरी करते हैं, उन्होंने बताया कि, 'मैंने ओणम बंपर लॉटरी का 300 रुपये का टिकट खरीदा था. इत्तेफाक से उनकी ये लॉटरी लग गई। रविवार शाम को केरल सरकार ने ओणम बंपर लॉटरी 2020 के नतीजे घोषित किए अनंतु का परिवार चौंक गया।

अनंतु ने कहा, हमें पता चला कि 12 करोड़ का ईनाम हमने जीता है। हमें टैक्स काटने के बाद 7.5 करोड़ रुपये मिलेंगे। वह इस लौटरी को लेकर काफी खुश हैं, उनका परिवार काफी गरीबी से गुजर रहा था, अनंतु एक मंदिर में क्लर्क की नौकरी कर रहे थे, उनके पिता पेंटर का काम करते हैं और बहन एक फर्म में अकाउंटेंट थी लेकिन बहन की भी लॉकडाउन की वजह से नौकरी चली गई. परिवार की माली हालत काफी खराब थी. हालांकि अब अनंतु की सारी दशा ही बदल जाएगी।

जब अनंतु से पूछा गया वह इस जीते हुए रूपयों का क्या करेंगे। तो उन्होंने बताया कि अभी कुछ तय नहीं किया है, वो इन पैसों का क्या करेंगे। फिलहाल सुरक्षा के लिहाज से उन्होंने यह लॉटरी टिकट बैंक में जमा कर दी है। जिसे पैसे मिलने पर निकाला जाएगा। कहते हैं भगवान देता है तो छप्पर फाड़ कर देता है. यह कहावत बिल्कुल फिट बैठी है, अब अनंतु की अभी शाही जिंदगी होगी।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close