Breaking News

14 साल की लड़की ने 1 साल में खुद को बना डाला प्लास्टिक की गुड़िया, 300 सर्जरी करवाने में उड़ा डाले 1 करोड़ रूपये , वजह जानकर रह जाओगे दंग



चीन में रहने वाली 14 साल की ज़होउ चु-ना। इस सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ने मात्र 13 साल की उम्र में पहली बार सर्जरी करवाई थी।इसके बाद एक साल के अंदर उसने तीन सौ से ज्यादा बार ऑपरेशन करवाया। ज़होउ के मुताबिक, इन सर्जरीज से उसके अंदर कॉन्फिडेंस बढ़ा है। सबसे बड़ी बात कि एक साल में अपने लुक को बदलने के लिए उसने एक करोड़ से अधिक पैसे खर्च कर दिए हैं।

सोशल मीडिया पर एक टीनएज इन्फ्लुएंसर ने दावा किया है कि गुड़िया जैसी दिखने के लिए उसने अभी तक तीन सौ से अधिक बार सर्जरी करवाई है। उसने पिछले साल पहली बारे ऑपरेशन करवाया था।चीन के शंघाई में रहने वाली 14 साल की ज़होउ चु-ना के चीनी सोशल मीडिया साइट वीबो पर तीन लाख पांच हजार से अधिक फॉलोवर्स हैं। इनके साथ वो अपनी सर्जरी की सारी अपडेट्स शेयर करती रहती है।

इस व्लॉगर को लिटिल जेड नाना के नाम से भी जाना जाता है। इसने हाल ही में अपने फॉलोवर्स को बताया कि इसने अब तक तीन सौ से ज्यादा सर्जरी करवाई है, जिसमें से ज्यादातर इसकी आंखों के थे।

टिकटॉक के चीनी वर्जन Douyin पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए उसने खुलासा किया कि मात्र एक साल में उसने सर्जरी पर एक करोड़ से ज्यादा रुपए खर्च किये हैं। साथ ही उसने कहा कि भले ही उसकी उम्र कम है लेकिन उसे सर्जरीज के बारे में काफी जानकारी है।अभी तक नाना ने 6 बार अपनी आंखों की सर्जरी करवाई है। ये आईलिड से जुड़ी सर्जरीज थी। इसके अलावा होंठों की, दो बार चेहरे की, दो बार जांघ की और एक बार पूरे चेहरे को छोटा करवाने की सर्जरी भी करवा चुकी है।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close