Breaking News

कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते मुंबई में धारा 144 लागू, आदित्य ठाकरे बोले- घबराएं नहीं

महाराष्ट्र के मुंबई में तेजी से बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के मामले के बीच धारा 144 लागू करने का फैसला किया गया है. इसी बीच महाराष्ट्र के पर्यटन मंत्री आदित्य ठाकरे ने कहा है कि मुंबई में कोई नयी पाबंदी नहीं लगाई गई है. आदित्य ठाकरे ने ट्वीट करके जानकारी दी है कि 31 अगस्त से पहले के आदेशों को बढ़ाया गया है और कोई नयी पाबंदी नहीं लगाई गई है.



दरअसल कोरोना संक्रमण के मामलों को रोकने के लिए मुंबई में धारा 144 लगाई गई थी. वहीं लगातार बढ़ रहे मामलों के बीच मुंबई पुलिस ने धारा-144 को सितंबर अंत तक बढ़ाने का आदेश दिया था. इस संबंध में महाराष्ट्र के पर्यटन मंत्री आदित्य ठाकरे ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि धारा-144 को सितंबर अंत तक बढ़ाया गया है. इसी के साथ ही कोई नयी पाबंदी नहीं लगाई गई है. आदित्य ठाकरे का कहना है कि कोरोना संक्रमण से घबराने की जरूरत नहीं हैं. उन्होंने लोगों से पैनिक ना होने की अपील की है.

बता दें कि लगातार बढ़ रहा कोरोना का संक्रमण देश में 51 लाख के आंकड़े को पार कर चुका है. वहीं अब तक कोरोना संक्रमण से 83,198 संक्रमित लोगों की मौत हो गई है. कोरोना संक्रमण से देशभर में अभीतक 40,25,079 संक्रमित मरीज ठीक हुए हैं. वहीं वर्तमान में 10,09,976 संक्रमित अपना इलाज करवा रहे हैं.

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close