Breaking News

रिया चक्रवर्ती को कोर्ट ने 14 दिन के लिए भेजा जेल, एक रत गुजारनी पड़ी एनसीबी की सेल में, होगा टेस्ट...

न्‍यायिक प्रक्रिया के तहत पहले रिया की ज्‍यूडिश‍ियल कस्‍टडी पर कोर्ट ने फैसला सुनाया। इसमें रिया को 14 दिनों तक न्‍यायिक हिरासत में भेजने का आदेश दिया गया। जबकि अभी रिया के वकील सतीश मानश‍िंदे की ओर से दाखिल जमानत की याचिका पर सुनवाई हो रही है। 

रिया को जमानत मिलेगी या नहीं, इस पर फैसला आना अभी बाकी है। कोर्ट के सामने एनसीबी ने रिया की जमानत का विरोध किया। यद‍ि जमानत अर्जी खारिज होती है तो मंगलवार की रात रिया घर नहीं जाएंगी। उन्‍हें अभी जेल भी नहीं भेजा जाएगा क्‍योंकि सूर्यास्‍त के बाद कैदियों की गिनती और उन्‍हें बैरक में भेजे जाने के बाद जेल में एंट्री बंद हो जाती है। ऐसे में रिया को एनसीबी दफ्तर में ही रातभर रुकना होगा जहां से सुबह उन्‍हें जेल भेजा जाएगा।

रिया की गिरफ्तारी के बाद भायखला जेल में उन्‍हें कैद करने की सारी तैयारी पूरी हो गई है। बैरक को सैनिटाइज कर दिया गया। लेकिन अब सूर्यास्‍त हो चुका है। ऐसे में जेल के कानून के मुताबिक, सूर्यास्‍त के बाद किसी कैदी की जेल में एंट्री पर पाबंदी लग जाती है। ऐसे में यदि रिया को न्‍यायिक हिरासत में भेजा जाता है तो उन्‍हें एनसीबी दफ्तर में ही रात बितानी पड़ेगी।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close