Breaking News

मोबाइल झपटकर भाग रहे लुटेरों से भिड़ी 15 साल की बहादुर लड़की, घायल होने के बावजूद 1 को पकड़ा

 लड़की कुसुम कुमारी ने बहादुरी का परिचय देते हुए अपराधी से लोहा लेते हुए न सिर्फ अपने फोन को बचा लिया बल्कि अपराधी को भी गिरफ्तार करवा दिया. CCTV फुटेज में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि उसने किस तरह से अपराधी का पीछा किया. कुसुम अकेले सड़क पर जा रही थी. तब ही अचानक पीछे से एक बाइक पर दो लोग सवार होकर आए. पीछे बैठा बाइक सवार लड़की का मोबाइल फोन छीनकर भागने की कोशिश करने लगा.

लड़की ने इसका विरोध किया वो बहादुरी दिखाते हुए युवक पर टूट पड़ी. इस बीच बाइक सवार वहां से भागने की कोशिश में लड़की की कलाई पर तेज धारदार हथियार से हमला भी किया. लेकिन उसने हाथ से घायल होने के बाद भी युवक को नही छोड़ी. इस बीच लोगों ने लड़की के चिल्लाने की अवाज सुनकर युवक को धर दबोचा.घटना CCTV में कैद हो गयीु.

घटना पर स्टेशन हाउस अधिकारी जतिंदर शर्मा ने कहा कि आरोपी की पहचान 22 वर्षीय अविनाश कुमार के रूप में हुई है और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. जबकि उसका साथी, जो बाइक चला रहा था, वो भागने में सफल रहा. आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 389 बी और 307 (हत्या का प्रयास) के तहत मामला दर्ज किया गया है.


बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close