Breaking News

15 जून को गलवान घाटी में 80 चीनी सैनिकों की हुई थी मौत, तस्‍वीरें हुईं वायरल





खबर के मुताबिक 15 जून को हुई हिंसक झड़प में भारत के 20 जवान शहीद हो गए थे। भारत ने मारे गए सैनिकों की संख्‍या का ऐलान किया लेकिन चीन ने आजतक अपने मारे गए सैनिकों के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।

 गलवान घाटी में भारत और चीनी सैनिकों के बीच हिंसक झड़प हुई थी। इस हिंसक झड़प में चीनी सेना को ज्यादा नुकसान हुआ था। लेकिन चीन इस बात को नहीं मानता हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरस हो गई हैं, जिसमे एक दिखाई दे रहा है की चीन के 80 सैनिक मारे गए थे।

आपको बता दें की चीनी ट्विटर कही जाने वाली चीन की माइक्रो ब्लॉगिंग साइट Weibo पर एक तस्वीर वायरल हो रही हैं। इस तस्वीर में दावा किया जा रहा है की भारत और चीनी सैनिकों के बीच हुई झड़प में 80 चीनी सैनिक मारे गए हैं।

मिली जानकारी के अनुसार तस्‍वीर में एक स्‍मारक दिख रहा है जिस पर लिखा है कि इन सैनिकों ने देश की रक्षा के लिए अपनी जान दे दी हैं। ये तस्वीर चीन की पोल खोल रही हैं। साथ ही साथ चीन को बता रही है की भारत से पंगा लेना ठीक नहीं होगा।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close