Breaking News

रांची की नाबालिग लड़की के साथ पटना में 15 दिनों से कर रहा था रेप, मां को भी बना दिया मेड

रांची की नाबालिग लड़की के साथ पटना में 15 दिनों से कर रहा था रेप, मां को भी बना दिया मेड

महंगी कार व पैसे का लालच किस कदर परिवार को बर्बाद कर देता है, इसका एक ताजा उदाहरण सामने आया है। जहां अरगोड़ा इलाके की एक मां-बेटी आरोपी जीतेन्द्र सोनार के झांसे में आकर पटना पहुंच गईं। वहां आरोपी ने मां को एक घर में मेड बना दिया और नाबालिक बेटी को कंकड़बाग थाना क्षेत्र के चिरैयाटांड़ स्थित फ्लैट में बंधक बनाकर 15 दिनों से दुष्कर्म करता रहा। मामले का खुलासा तब हुआ जब पटना से बरामदगी के बाद रांची लाई गई नाबालिग ने अरगोड़ा पुलिस की पूछताछ में अपना दुखड़ा सुनाया। पीड़िता का मेडिकल करा दिया गया है। रिपोर्ट आनी बाकी है।

अरगोड़ा पुलिस का कहना है कि आरोपी मूल रूप से बंगाल का रहने वाला है। उसका एक घर सिल्ली में भी है। पुलिस उसे पकड़ने के लिए दोनों घरों में गई थी, लेकिन वह वहां नहीं मिला। पुलिस का दावा है कि आरोपी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होगा।

पूछताछ के दौरान यह भी पता चला कि आरोपी पहले से शादीशुदा है, लेकिन वह नाबालिग को अविवाहित होने की बात कह शादी का झांसा दिया था।

पुलिस अब यह भी पता लगा रही है कि आरोपी और कितनी लड़कियों का जीवन बर्बाद कर चुका है। बता दें कि नाबालिग को बंधक बनाकर दुष्कर्म की घटना की जानकारी मिलने के बाद रांची एसएसपी सुरेंद्र झा खुद पूरे मामले की मॉनिटरिंग कर रहे हैं।

पुलिस का कहना है कि आरोपी जीतेंद्र व्यापार करने के लिए कभी-कभी रांची आता था। इसी दौरान उसकी पहचान पीड़िता की मां से हुई। इसके बाद आरोपी पीड़िता के घर आने-जाने लगा। आरोपी महंगी गाड़ी और पैसा दिखाकर नाबालिग और उसकी मां को झांसे में ले लिया। उसने पीड़िता की मां से कहा कि वह उसकी बेटी से शादी करना चाहता है। इसके बाद दोनों को पटना ले गया।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close