Breaking News

मोटापे से पाना है छुटकारा तो रोज पिए ये चीज, मात्र 15 दिन में हो जायेगा फुर्र....




क्या आप अपने मोटापे से परेशान हो चुके हैं? क्या आपको अपनी टमी फ्लैट करनी है? क्या आपके वजन घटाने के सभी नुस्खे फेल हो चुके है? अगर हां, तो हम आपको आज एक ऐसी चाय के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे पीने से आसानी से आप अपनी टमी फ्लैट कर सकते हैं.

 इस चाय की खास बात ये है कि इसे आप घर में भी बना सकते हैं. इस चाय को फ्लैट बैली टी के नाम से जाना जाता है. इस टी बनाने के लिए आपके पास कुछ चीजें जैसे शहद, नींबू, ग्रीन टी बैग और एप्पल साइडर वेनेगर होना चाहिए.

इन सामान की पड़ेगी जरूरत
ऑर्गैनिक ग्रीन टी या टी बैग्स लें. गर्म पानी साथ में रखें. 1 चम्मच ऐप्पल साइडर वेनेगर, आधा नींबू का रस और स्वाद बढ़ाने के लिए शहद लें. ये बहुत ही सिंपल इन्ग्रिडिएंट्स हैं जो कि बैली फैट कम करने में मदद करेंगे.

ऐसे तैयार करें चाय
एक कप में गर्म पानी भरें. इसमें एक ग्रीन टी बैग या हाफ टेबल स्पून ऑर्गैनिक ग्रीन टी लीव्स डालें. कुछ देर इसे ऐसा ही रहने दें. एक कप टी में एक ढक्कन या एक टेबलस्पून ऐप्पल साइडर वेनेगर डालें. इसमें आधा नींबू निचोड़े. इसमें हाफ स्पून हनी मिक्स कर लें. इस चाय को सुबह खाली पेट भी ले सकते हैं. या फिर मील के बाद टी टाइम में भी ले सकते हैं.

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close