Breaking News

17 साल की लड़की के पेट में होता था दर्द, डॉक्टर ने लड़की के पेट से निकला 7 किलो का बाल, वजह जानकर डॉक्टर्स के भी उड़े होश...

आप ने पेट के ऑपरेशन के दौरान कैंची, तौलिया, पत्थर जैसी कई चीजें निकलने की खबरें सुनी होंगी पढ़ी होंगी. तो कभी पेट से बाल निकलने की भी खबर पढ़ी और सुनी होंगी. वह भी थोड़ी मात्रा में मिले होंगे. वहीं, हम आज आपको बताएंगे. जितने आपके सिर पर बाल नहीं होते उनसे कहीं ज्यादा एक लड़की के पेट से निकले है. हो गए ना आप हैरान. ये कैसे है सकता है. एक पेट से 7 किलो बाल निकले. तो चलिए आप खुद ही इस खबर हो पूरा पढ़कर जान लीजिए आखिर कहां किस लड़की के पेट में सिर से ज्यादा बाल निकले है.

झारखंड के बोकारो में एक 17 साल की लड़की के पेट में अचानक दर्द होता है. घर वाले उसको डॉक्टर के पास लेकर गए. डॉक्टर्स ने पेट का ऑपरेशन किया. पता है पेट में से क्या निकला. पेट से निकला 7 किलो के बाल का एक गोला. लड़की के पेट का ऑपरेशन करने वाले सर्जन डॉक्टर जीएन साहू ने बताया कि यह काफी मुश्किल ऑपरेशन था. ऐसा इसलिए क्योंकि बाल के इस गोले ने पेट के एरिया में कब्जा जमा रखा था.

17 साल की लड़की के पेट से बाल निकलने की कहानी भी अजीब है. बताया जा रहा है कि स्वीटी कुमारी को बचपन में बाल खाने की आदत थी. जब उनके बाल झड़ते, तो वह उन बालों को खा जाती थी, लेकिन पिछले पांच साल से उसने यह आदत छोड़ दी थी, लेकिन पेट सारे बाल एक स्थान पर इकट्ठा होते गए. धीरे-धीरे वो एक गोला बन गया. बोकारो के एक प्राइवेट अस्पताल में इलाज किया गया. इस गोले को निकालने में 6 घंटे लग गए.

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close