Breaking News

माफिया अतीक अहमद के पीछे हाथ धोकर पड़े है योगी जी, माफिया अतीक के काले साम्राज्य पर फिर चला योगी का बुलडोजर, 17 साल पुराना कब्जा एक झटके में खत्म

इलाहाबाद शहर के लूकरगंज में तीन भूखंडों पर अतीक अहमद ने बाउंड्री करके कब्जा कर रखा था। 2003 से अतीक का इन जमीनों पर कब्जा था। शहर के अंदर स्थित करोड़ों की जमीनों पर अतीक के कब्जे पर अब तक उस तरह की कार्रवाई नहीं हुई थी। बताया जाता है कि दो भूखंड की लीज 1983 में ख्चात्म हो गई थी, इसके बाद इनपर अतीक ने कब्जा जमा लिया। इनपर चारों ओर से बाउंड्री वाल खड़ी कर दी गई थी।



अतीक के खिलाफ चल रही कार्रवाई के क्रम में प्रयागराज विकास प्राधिकरण ने जोनल अधिकारी सत शुक्ला और आलोक कुमार पाण्डेय व प्रवर्तन टीम भारी पुलिस फोर्स लेकर मौके पर पहुंची और भूखंड संख्या 19 व 65 नंबर और 33 ए को अतीक के कब्जे से खाली करा कर उसकी बाउंड्री वाल ढहा दी गई। जमीनों पर नजूल भूमि का बोर्ड लगा दिया गया।

बताते चलें कि इसके पहले अतीक अहमद की अब तक 100 करोड़ से अधिक की सम्पत्ति पर कार्रवाई हो चुकी है। अतीक और उसके रिश्तेदारों की करोड़ों की इमारतें जमींदोज की जा चुकी हैं और कई सम्पत्तियों पर कुर्की की कार्यवाही की तैयारी है।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close