Breaking News

कोरोना के बीच असमान से बारिश बनकर आई आफत कोविड-19 नायर अस्पताल में भरा पानी



अस्पताल में पानी भरा होने का ये वीडियो समाचार एजेंसी एएनआई ने शेयर किया है। जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे पानी में अस्पताल का सामान बह रहा है और पीपीई किट पहने डॉक्टरों को इस पानी में ही काम करना पड़ रहा है। आपको बता दें ये कोविड-19 डेडिकेटेड अस्पताल है।

अस्पताल की ये हालत ऐसे समय में है, जब यहां कोरोना वायरस के मामले रिकॉर्ड संख्या में सामने आ रहे हैं। राज्य का मुंबई शहर बारिश के साथ साथ कोरोना वायरस की भी दोहरी मार झेल रहा है। वहीं बारिश को लेकर बीएमसी ने अलर्ट जारी किया हुआ है। बीएमसी का कहना है कि शहर में 24 घंटों के भीतर ही 173 मिमी बारिश हो चुकी है। यहां सड़कों पर काफी पानी भर चुका है, जिससे लोगों को आने जाने में भी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

जानकारी के मुताबिक मुंबई में भारी बारिश का सिलसिला जारी है, जिस वजह से 26 साल का रिकॉर्ड टूट गया है। इस बारिश ने कई इलाकों के लोगों की मुश्किलें भी बढ़ा दी हैं। निचले इलाकों में ज्यादा पानी जमा हो गया है, जिसको निकालने में बीएमसी की टीमें जुटी हुईं हैं।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close