Breaking News

कपिल शर्मा को देखकर रास्ता बदल लेते हैं यह सितारे, नंबर 1 से चलता है छत्तीस का आंकड़ा, वजह जानकर रह जाओगे दंग

3. एजाज खान :-अब आप सोच रहे होंगे भाई एजाज खान और कपिल शर्मा की लड़ाई कब हो गई। हुआ ऐसा कि एजाज खान अपनी फिल्म का प्रमोशन करने कपिल शर्मा शो में आए थे। लेकिन मेकर्स ने किसी कारणवश उनका एपिसोड प्रसारित नहीं किया। जब कपिल शर्मा और एजाज खान का बाहर आमना-सामना हुआ तो दोनों के बीच तीखी बहस होने लगी। एजाज ने आरोप लगाया कपिल ने जानबूझकर उनका एपिसोड टीवी पर नहीं आने दिया। तभी से दोनों के बीच दुश्मनी है।

2. सुनील ग्रोवर
कपिल शर्मा और उनकी टीम ऑस्ट्रेलिया से अपने एपिसोड की शूटिंग करके वापस अपने देश भारत लौट रही थी। फ्लाइट में टीम के सदस्यों ने कपिल शर्मा का इंतजार किए बगैर ही खाना खा लिया। कपिल शराब के नशे में धुत थे। उन्हें यह बात नागवार गुजरी। वह सुनील ग्रोवर के साथ हाथापाई पर उतारू हो गए। तब से लेकर अब तक सुनील उनसे इतने खफा हैं कि वह कपिल शर्मा का चेहरा देखना भी पसंद नहीं करते। कपिल शर्मा को आज भी अपनी गलती पर पछतावा होता है।

1. कमाल आर खान

कमाल आर खान को बॉलीवुड के सबसे झगड़ालू सितारों में से एक माना जाता है। उनका कपिल शर्मा के साथ जमकर टि्वटर वॉर हो चुका है। केआरके ने कपिल शर्मा की एक्टिंग को लेकर एक जोक शेयर किया जिसके बाद कपिल बुरी तरह भड़क गए। कपिल ने कहा केआरके अगर तुझमें गट्स हैं तो मुझे फोन करके दिखा। मैं तुझे बताऊंगा पंजाबी को कैसे डील किया जाता है। कपिल ने आगे लिखा अगर फेमस होना है तो अपने दम पर कुछ कर। मेरे नाम का सहारा मत ले। थप्पड़ बहुत भारी है मेरा। ट्विटर पर दोनों के बीच जमकर गाली-गलौज भी हुई।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close