Breaking News

अभी अभी, फिर दहला कश्मीर, श्रीनगर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच एनकाउंटर, 1 आतंकी ढेर

न्यूज ऐजेंसी एएनआई के मुताबिक जम्मू कश्मीर पुलिस और सीआरपीएफ के जवानों ने मोर्चा संभाल रखा है। ताजा जानकारी के मुताबिक सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया है। वहीं सेना के एक अफसर के भी गायल होने की सूचना मिल रही है।



सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी, जिसके बाद से दोनों और से गोलीबारी जारी है। इससे पहले सोमवार को पुलवामा के मारवाल इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच कई घंटों तक मुठभेड़ चली थी। सुरक्षाबलों को इलाके में आतंकियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी। सूचना मिलते ही सेना और जम्मू कश्मीर पुलिस बल से सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन शुरु कर दिया। सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकियों ने गोली बरसानी शुरु कर दी, जिसके बाद दोनों ओर से फायरिंग जारी है।

वहीं मंगलवार को जम्मू-कश्मीर पुलिस ने हिजबुल मुजाहिद्दीन आतंकी संगठन के एक बड़े गिरोह का भंडाफोड़ किया था। पुलिस को जानकारी मिली थी कि कश्मीर के तीन युवकों का एक संगठन पाकिस्तानी आतंकी के संपर्क में है। पुलिस ने तीनों युवकों की पहचान कर ली। तीनों की गिरफ्तारी के बाद उनकी निशानदेही पर भारी मात्रा में हथियार और इलैक्ट्रिक उपकरण बरामद किए गए।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close