Breaking News

जल्लद ने 1 साल की मासूम को भी नही छोड़ा, मां गई थी सब्जी लेने, रिश्तेदार ने एक साल की बच्ची के साथ की ऐसी हरकत, जानकर खौल उठेगा खून.....



मध्य प्रदेश के दमोह से एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे।एक शख्स ने डेढ़ साल की एक मासूम को हवस का शिकार बनाया है। घर पर आए मेहमान की खातिरदारी के लिए रात 8 बजे घर की महिला अपनी दो बेटियों को छोड़कर बाजार में सब्जी लेने चली गई। तभी घर आए दरिंदे ने घर मे डेढ़ साल की मासूम को शिकार बना डाला।

बच्ची की मां घर आई तो मासूम खून से लथपथ मिली और आरोपी गायब था। घर में मौजूद दूसरी बेटी ने दरिंदे की करतूत के बारे में बताया। पीड़ित परिवार ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई और मासूम को इलाज के लिए दमोह के जिला अस्पताल भेजा गया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रेप और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया।

इस मामले में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने बताया कि डेढ़ साल साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया था। बच्ची की मां रिश्तेदार के लिए सब्जी लेने बजार गई थी, जब मां सब्जी लेकर आई बच्ची कमरे के अंदर रो हो रही थी और आरोपी जब तक भाग चुका था।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close