Breaking News

दाद, खाज और खुजली की समस्या को 2 दिन में दूर कर देंगे ये 2 रामबाण नुस्खे

आज कल दादा, खाज और खुजली की समस्या आम हो गयी है क्यूंकि ज़्यदातर लोग अपने शरीर पर ध्यान नहीं देते है और साफ़ सफाई नहीं रखते है और इसकी वजह से ही दाद, खाज और खुजली की समस्या होने लगी है.
आज हम आपको ऐसी 2 घरेलु रामबाण नुस्खे बताने जा रहे है जिसका इस्तेमाल करके आप दाद, खाज और खुजली की समस्या से छुटकारा प् सकते है.


दाद खाज और खुजली की समस्या से छुटकारा पाने के लिए नीम काफी फायदेमंद है. अगर आप भी अपनी दाद खाज और खुजली से छुटकारा पाने चाहते है तो गर्म पानी से ही नहाए और नहाने से पहले पानी को गर्म करते वक़्त उस पानी में नीम की पत्तियों कों भी उबाल लें और फिर उस पानी को छान कर उससे नहा ले.

नीम की पत्तियों के पानी से नहाने से शरीर के कीटाणु दूर होंगे और दाद की खुजली से आराम मिलेगा. दाद खाज और खुजली की समस्या से छुटकारा पाने के लिए लहसुन भी काफी फायदेमंद है. अगर आप भी अपनी दाद खाज और खुजली की समस्या से छुटकारा पाना चाहते है तो लहसुन को छील ले और उसे बीच से काट कर लहसुन का रस निकाले और अपनी दाद वाली जगह पर लगाए, इसे लगाने से दाद से आराम मिल जायेगा.

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close