Breaking News

महिला ने 2000 फिट की ऊंचाई पर फ्लाइट में दिया बच्ची को जन्म तो एयरलाइन ने खुशी में बच्ची को दे दिया जिन्दगी भर का मुफ्त टिकट....

ये

 मामला सामने आया द इजिप्टएयर फ्लाइट MS777 में, जो कैरो से लंदन जा रहा था। इस फ्लाइट में ट्रेवल कर रही थी यमन की एक महिला पैसेंजर जो गर्भवती थी।

महिला का नाम हियँ नस्र नाजी दाबन बताया गया। उसके ड्यू डेट में समय था। इस कारण वो लंदन जा रही थी। लेकिन शायद पेट में पल रही नटखट बच्ची के इरादे कुछ और थे।जैसे ही प्लेन ने टेक ऑफ किया, थोड़ी देर के बाद महिला को दर्द होना शुरू हो गया। पायलट को जब मामले की जानकारी दी गई तो उसने प्लेन के इमरजेंसी लैंडिंग की तैयारी शुरू कर दी।

इमरजेंसी लैंडिंग म्यूनिच में करवाई भी गई। लेकिन इससे पहले की प्लेन रनवे को छूता बच्ची का हवा में ही जन्म हो गया। फ्लाइट में मौजूद एक पैसेंजर जो डॉक्टर था, उसने महिला की डिलीवरी करवाई।

बच्ची के जन्म के बाद इस एयरलाइन ने ट्वीट कर सबको जानकारी दी कि फ्लाइट में पैदा हुई बच्ची को जीवनभर के लिए इजिप्टएयर फ्लाइट की मुफ्त टिकट दी जाएगी।बता दें कि ये पहला मामला नहीं है। इससे पहले 2009 में 31 साल की एयरएशिया पैसेंजर ने भी फ्लाइट के दौरान ही बच्चे को जन्म दे दिया था। तब फ्लाइट में मौजूद दो नर्स और डॉक्टर ने डिलीवरी करवाई थी।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close