Breaking News

लोग हुए बेघर, नही रहा खाने को खाना, पाकिस्तान मे मचा भयानक कोहराम, 200 की मौत, इमरान की हालत खराब



 मानसून की मार झेल रहे पाकिस्तान में पिछले एक हफ्ते से लगातार बारिश हो रही है। इसकी वजह से देश के कई इलाकों में बाढ़ आ गयी है। सैकड़ों लोगों का बाढ़ में घर ढह गया और वे बेघर हो गए। देश के कई इलाकों में सैंकड़ो की संख्या में लोगो की मौत हो गयी या बाढ़ में बह गए।



कोरोना के संकट के बीच मानसून की मार और आसमान से लगातार तबाही बरसा रही बारिश के कारण पाकिस्तान में कोहराम मचा हुआ है। देश में भारी बारिश के चलते भयंकर बाढ़ आ गयी है। ऐसे में लोगों का जन जीवन तो अस्त व्यस्त है ही सैंकड़ो पाकिस्तानियों की जान पर भी बन आई है। जानकारी मिल रही है कि पाकिस्तान के अलग अलग जगह आई बाढ़ के कारण अब तक 200 लोगों की मौत हो चुकी है।


लोग बेघर हो गए। सड़के जलमग्न हो गयीं। इलाकों को जोड़ने वाली प्रमुख सड़कों का लिंक टूट गया। ऐसे में आवागमन बाधित हो गया। देश के कई इलाकों में बिजली गुल है। पीने के पानी का संकट आ खड़ा हो गया है। हालाँकि इमरान सरकार के आदेश पर पाकिस्तानी सेना बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में राहत और बचाव कार्य में जुटी हुई है। लेकिन हालत काफी खराब है। लोगों को बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों से हटाया जा रहा है। समाजसेवी बाढ़ पीड़ितों में राहत सामग्री बांट रहे हैं।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close