Breaking News

मुंबई के साल 2020 खतरनाक : कोरोना, कंगना और सुशांत मामले के बीच अब आसमान से आई आफत की बारिश,सरकारी व निजी संस्थानों में छुट्टी, लोगों को घरों में रहने को कहा

 मुंबई के कई हिस्सों में भारी बारिश के बाद लोगों का जीवन अस्त व्यस्त हो गया है। इसने न सिर्फ मायानगरी की रफ्तार रोक दी है, बल्कि सड़कों पर घुटनों तक पानी भर गया है। मुंबई में 24 घंटे की मूसलाधार बारिश ने पिछले 26 साल का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। मौसम विभाग के अलर्ट को देखते हुए बीएमसी ने सभी सरकारी तथा निजी संस्थानों में आज छुट्टी की घोषणा कर दी है।

 इस दौरान केवल आपातकालीन सेवाओं को ही अनुमति होगी। वहीं नगर निगम के आयुक्त ने लोगों से जरूरी होने पर ही घर से निकलने को कहा है। सयान और गोरेगांव में जलभराव की स्थिति पैदा हो गई है।शहर में हालत ऐसी हो गई कि कई जगहों पर पुलिस ने बारिश में फंसे लोगों को स्थानीय लोगों की मदद से बाहर निकाला और सुरक्षित जगह पर पहुंचाया? मुंबई में हुई इस भारी बारिश का असर ट्रेनों के परिचालन पर भी पड़ा है।

मुंबई में बारिश के बीच लोकल ट्रेनों के संचालन को कैंसल कर दिया गया है। पश्चिमी रेलवे के अनुसार, चर्चगेट से अंधेरी के लिए चलने वाली लोकल ट्रेन को बारिश की वजह से रद्द कर दिया गया है। इसके अलावा विरार से अंधेरी तक लंबी दूरी की स्पेशल ट्रेन को रिशेड्यूल किया गया है। भारतीय मौसम विभाग ने कहा है कि बुधवार को भी मुंबई में तेज बारिश हो सकती है. विभाग ने बादल छाए रहने और भारी बारिश का अनुमान जताया है।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close