Breaking News

जिस माँ ने नौ महीने पेट में पाला, 20 साल तक अपने हाथ से खिलाया खाना, उसी बूढ़ी मां को लावारिसों की तरह छोड़ भाग गया बेबेटा, वजह जानकर रह जाओगे दंग



एक कहावत याद आती है कि पुत्र कुपुत्र हो सकता है लेकिन मां कभी भी कुमाता नहीं हो सकती। एक मां के बुढ़ापे का सहारा बेटा होता है और वही बेटा जब मां को बोझ समझने लगे तो ये बेहद ही शर्म की बात होती हैयहां पर एक ऐसा ही चौंका देने वाला मामला सामने आया है जिसमें एक बेटा अपनी 70 साल की बूढ़ी मां को बस में बैठाकार गायब हो गया और वह महिला अपने बारे में कुछ भी नही बता पा रही है।

आपको बता दें कि ये रिश्तें को शर्मिदा कर देने वाला मामला है जिसके बारे में सुनते ही आपका रिश्तों पर से विश्वास उठ जाएगा ये मामला सामने आया है मध्यप्रदेश के इंदौर से । जहां एक बेटा अपनी 70 साल की बूढ़ी मां को बस में बैठाकर कही गायब हो गया है और इसके बाद कुछ लोगों को ये महिला लावारिस हालत में बैठी जिसकी सूचना तुंरत ही एक आदमी ने पुलिस को दी ।

पुलिस ने तुंरत ही वहां पहुंचकर महिला से पूछताछ की और इस बारे में वद्ध् महिला का कहना है कि उसे उसका बेटा एक बस में बैठाकर कहीं चला गया है।इतना ही नही इसके बाद पुलिस ने इस वृद्ध महिला को लावारिस छोड़ देने वाले इनके बेटे मिश्रीलाल को सूचना देकर सीनियर सिटिजन पंचायत में काउंसलिग के लिए बुलाया है।इस महिला को पुलिस ने बाणगंगा टीआई इंद्रमणि पटेल और एसआई श्रद्धा सिंह मौके पर पहुंचकर उन्हें थाने ले गई और उन्हें नाश्ता कराकर उनसे पुछताछ करी जिसमें इस महिला ने अपना नाम शायर बाई निवासी करवास बताया है।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close