Breaking News

21 दिन ही चली पूनम पांडे और सैम बॉम्बे की शादी, पति से परेशान होकर एक्ट्रेस ने कह डाली तलाक लेने की बात



पूनम पांडे अपनी किसी फोटो या वीडियो के लिए लाइमलाइट में नहीं बनी हुई बल्कि एक्ट्रेस अपनी शादी, हनीमून और फिर टकराव को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। हाल ही में पूनम पांडे ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे से शादी की। लेकिन शादी के कुछ दिनों बाद ही पूनम पांडेय ने पति सैम को मारपीट के आरोप में जेल में बंद करवा दिया। वहीं, अब एक्ट्रेस ने इस शादी के बंधन को तोडने की बात भी कह दी।

पूनम पांडे ने इस पूरे विवाद पर कहा कि, 'वो इस रिश्ते में इतने ही दिनों में काफी कुछ झेल चुकी है और अब आगे बढ़ने की कोशिश करना चाहती हैं। उन्हें उम्मीद थी कि शादी के बाद उनके रिश्ते में मिठास आएगी। लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ।' बता दें कि पूनम पांडे और सैम बॉम्बे तीन साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। वहीं, कोरोना काल में 27 जुलाई को सैम और पूनम ने सगाई कर ली और जल्द ही दोनों ने शादी करने का फैसला भी ले लिया। पूनम ने 1 सितंबर को बांद्रा में अपने बंगले में सैम से शादी की। जिसके बाद पूनम अपने पति के साथ हनीमून पर जाते हुए भी नजर आई थी लेकिन हनीमून के दौरान ही पूनम पांडे ने पति सैम को गिरफ्तार करवा दिया।

हालांकि, पूनम और सैम के शादी महज 21 दिनों में टूटने की कगार पर आ गई। जिसे सुन हर कोई हैरान है। फैंस इस बात को जानना चाहते है कि हनीमून पर ऐसा क्या हुआ था कि एक्ट्रेस ने पति को गिरफ्तार करवा दिया। इस बात का खुलासा पूनम ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए किया। पूनम ने बताया कि, 'गोवा में हम दोनों के बीच बहस हुई। जिसके बाद उसने मुझे मारना- पीटना शुरू कर दिया। मेरा गला भी दबाने की कोशिश हुई। उस दौरान मुझे लगा की मैं मरने वाली हूं। सैम ने मेरे चेहरे पर पंच मारा था। मेरे बालों को भी खींचा गया और मेरे सिर को बेड के कोने पर पटका गया। किसी तरह मैं वहां से निकली और मैंने पुलिस को फोन किया। जिसके बाद पुलिस उसे गिरफ्तार कर ले गई।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close