Breaking News

शादी के 22 महीने बाद भी बीवी ने पति को छूने तक नही दिया, पति ने उठा लिया ऐसा कदम, जानकर रह जाओगे दंग

शादी और ब्याह के बाद में पति और पत्नी के बीच में करीबी आना और आपस में सम्बन्ध आदि होना तो बड़ी ही सामान्य सी बात है और ये तो हर किसी के बीच में होता ही है क्योंकि उसके बिना तो कोई शादी शादी ही नही है. मगर जब ऐसा नही होता है तो फिर कई लोग फ्रस्ट्रेट हो जाते है. ऐसा ही एक मामला अहमदाबाद के मणिनगर में देखने में आया है जहाँ पर शादी के बाद में दूरियां एक व्यक्ति की जान चले जाने का कारण बन गयी और ये बात पूरी तरीके से सत्य है.

आज से लगभग दो साल पहले अहमदाबाद के नजदीक रहने वाली गीता परमार की शादी सुरेन्द्र सिंह नाम के युवक के साथ में हुई थी. शादी के बाद जब सुरेन्द्र ने अपनी पत्नी से सम्बन्ध बनाने की कोशिश की तो पता चला कि वो उसके लिए राजी हे नही है.


इस पर दोनों के बीच में झगडे होने लगे और ऐसा होते होते लगभग डेढ़ साल बीत गया. फिर एक दिन पति पत्नी के बीच में झगड़ा इतना ज्यादा बढ़ गया कि गीता परमार घर छोडकर ही मायके चली गयी. पीछे से पति ने कुछ समय के बाद में फ्रस्ट्रेट होकर के अपनी जान ही दे दी. अब लडके की माँ यानी उस महिला की सास ने गीता परमार के खिलाफ केस दर्ज करवाया है कि उसने उसे जान देने के लिए उकसाया था जिस कारण ये सब हुआ है. पुलिस भी इसी बिनाह पर कार्यवाही कर रही है.

मामला काफी अधिक जटिल है क्योंकि यहाँ पर पत्नी अपनी स्वायता की बात कर सकती है कि ये उसकी इच्छा पर निर्भर करता है कि वो छूने देगी या फिर नही और पति कह सकता है कि छूने नही देना है तो शादी क्यों की? कोर्ट में ऐसे मसले काफी लम्बे लटक जाते है.

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close