Breaking News

राहगीरों के लिए यूपी सरकार का तोहफा, यूपी के 25 शहरों से बिहार के लिए चलेंगी 166 बसें, दीवाली तक शुरू हो जाएगा संचालन



यूपी से 69 तो बिहार से 97 बसों का संचालन होगा। ये बसें यूपी के 25 शहरों से बिहार के विभिन्न जनपदों के बीच चलेंगी। सितंबर 2019 में हुए समझौते के मुताबिक मार्च 2020 में बिहार परिवहन निगम को पत्र भेजकर बस संचालन की तारीख तय करनी थी। पर, लॉकडाउन की वजह से बात नहीं हो सकी। अब दोनों राज्यों के बीच बैठक की तारीख तय होनी है।

 इसके लिए एक पत्र बिहार परिवहन को भेजा गया है। मुख्य प्रधान प्रबंधक (संचालन) परिवहन निगम मुख्यालय, लखनऊ बताते हैं कि जल्द ही दोनों राज्यों के साथ बैठक करके अंतिम निर्णय लिया जाएगा। दिवाली के आसपास बसों का संचालन शुरू करने की उम्मीद है।

यूपी के इन 25 शहरों से चलेंगीं बसें लखनऊ व वाराणसी से औरंगाबाद, आजमगढ़ से माझीघाट, बलिया व गोरखपुर से छपरा, बक्सर से उजियारघाट, गोरखपुर से मुजफ्फरपुर, वाराणसी व चंदौली से भभुवा, वाराणसी, देवरिया व बलिया से पटना, भदोही से दरभंगा, वाराणसी से गया, गोरखपुर से सिवान व मोतिहारी, गोरखपुर से रक्सौल, वाराणसी से डेहरी, रामनगर से भभुआ, वाराणसी से आरा, बलिया से भरौली, अलीनगर से डेहरी शामिल हैं। बैठक के बाद इन रूटों में बदलाव भी हो सकता है।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close