Breaking News

ड्रग्स मामले में दीपिका और श्रद्धा और सारा को समन, दीपिका पादुकोण से 25, श्रद्धा और सारा से 26 सितंबर को होगी पूछताछ

 

दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह, सारा अली खान, श्रुति मोदी, करिश्मा प्रकाश और सिमोन खंबाटा को एनसीबी ने तलब किया है। उन्हें समन भेजकर 3 दिन में पेश होने के लिए कहा है।इससे पहले एनसीबी के समन पर मंगलवार को पेश हुए टैलेंट कंपनी क्वान के सीईओ ध्रुव चितगोपेकर, टैलेंट मैनेजर जया साहा और सुशांत की मैनेजर रहीं श्रुति मोदी से करीब 6 घंटे पूछताछ की गई।

दीपिका पादुकोण को 25 सितंबर को तलब किया गया है जबकि श्रद्धा कपूर और सारा अली खान को 26 सितंबर को तलब किया गया है।बुधवार को रिया और उनके भाई शोविक की जमानत याचिका पर कोर्ट सुनवाई होनी थी, लेकिन ऐसा लग रहा है कि जैसे कुदरत भी उनका साथ नहीं दे रही है।

दरअसल, मंगलवार को भारी बारिश के कारण मुंबई शहर पानी-पानी हो गया है। यातायात संसाधन प्रभावित हो गए हैं। ऐसे में आज शहर में छुट्टी की घोषणा कर दी गई है और कोर्ट भी छुट्टी पर है, इसके चलते आज रिया और उनके भाई की जमानत याचिका पर सुनवाई नहीं होगी।गौरतलब है कि रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक पर ड्रग्स की खरीद फरोख्त के आरोप हैं।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close