Breaking News

25 अगस्त को पुलिस से किया था बर्खास्त, थाने के बाथरूम में गिरा सिपाही, हुई मौत

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मूलरूप से जनपद बागपत के ग्राम सादोपुर के रहने वाले प्रियव्रत पुत्र बलराज सिंह यूपी पुलिस में सिपाही थे. फिलहाल बर्खास्त चल रहे प्रियव्रत सोमवार को अपने परिचितों से मिलने के लिए दादरी कोतवाली दादरी में आए थे. देर शाम कोतवाली परिसर की बाथरूम में गए थे. इसी दौरान वे अचानक बाथरूम में अचानक गिर गए.



कुछ देर बाद जब सिपाही को बेहोशी की हालत देखकर तत्काल सरकारी अस्पताल में ले जाया गया था. जहां पर डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना पाकर प्रभारी निरीक्षक राजवीर सिंह चौहान समेत अन्य कोतवाली दादरी में तैनात पुलिस कर्मी पहुंच गये. घटना की सूचना मृतक पुलिस कर्मी के परिजनों को दी गई है. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.


हालांकि सूत्रों की माने तो सिपाही बर्खास्त होने के बाद से काफी तनाव में था. वह उसी दौरान से काफी डिप्रेशन में चल रहा था. एडिशनल डीसीपी विशाल पांडे का कहना है कि उक्त सिपाही को बीते 25 अगस्त को पुलिस से बर्खास्त कर दिया था. वह दादरी अपने परिचितों से मिलने गया था. प्रथम जांच में ऐसा प्रतीत होता है कि मौत हार्ट अटैक से हो सकती है.

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close