Breaking News

सऊदी अरब में मुसलमानों पर जुल्म, पीएम मोदी से लगाई गुहार- बचा लीजिए, एक कमरे में बंद है 250 से 300 लोगों,

 ये सऊदी अरब की जेल का नज़ारा है. जिसमें सहारनपुर जिले के देवबंद का एक युवक भी कैद है.
ये एक कमरे की तस्वीर है ऐसे कई कमरे हैं, जिसे एक एक में 250 से 300 लोगों को ठूंसा गया है.

 और हजारों की संख्या में दूसरे देशों से आए लोगों को कैद किया गया है. वहां कैद लोगों के साथ जानवरों से भी बदतर बर्ताव किया जा रहा है. अब मुस्तकिम के परिजन मोदी सरकार से मामले में दखल देकर भारतीय नागरिकों को वापस लाने की मांग कर रहे हैं.
युवक आरोप लगा रहा है, कि पाकिस्तान और बांग्लादेश के लोगों को तो एक एक करके रिहा किया जा रहा है लेकिन भारत के लोगों को नहीं छोड़ा जा रहा है. देवबंद कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला बेरुन कोटले में रहता है मुस्तकीम वो सऊदी अरब नौकरी करने गया था. न जाने ऐसे कितने मुस्तकीम इस तरह से वहां ठूंसे गए हैं. लेकिन न तो वहां मजहब काम आ रहा है और न भारतीय होने का दम. सऊदी अरब में इन लोगों के साथ ऐसा बर्ताव किया जा रहा है, जैसे ये जानवर हो, जबकि इन कैदियों में लगभग सारे ही मुस्लिम है.

याद कीजिए कुछ दिन पहले दिल्ली अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष का वो बयान, जिसमें उन्होंने कहा था कि भारत में मुस्लिमों पर हो रहे कथित अत्याचार की शिकायत खाड़ी देशों से कर दी गई तो यहां जलजला आ जाएगा. उन लोगों की आंखें खोलने के लिए ये वीडियो काफी है, क्योंकि वहां भारतीय मुसलमानों पर सऊदी अरब खुद जुल्म कर रहा है और उनके साथ जानवरों की तरह बर्ताव कर रहा है.

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close