Breaking News

सऊदी अरब की जेल में बंद सहारनपुर के युवक ने मोदी सरकार से लगाई मदद की गुहार,जेल के एक कमरे में 250 लोग एक साथ बंद हैं, लॉकडाउन उल्लंघन में हुआ था बंद


सहारनपुर में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। दावा किया गया है कि सऊदी अरब की जेल में सहारनपुर कोतवाली देवबंद क्षेत्र के निवासी एक व्यक्ति बंद हैं। 


आरोप है कि लॉकडाउन उल्लंघन के आरोप में वह सऊदी अरब की जेल बंद है उसने गुपचुप तरीके से जेल में बंद लोगों का एक वीडियो बनाया। इसमें खुद को सऊदी अरब की जेल में बंद बताते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील की गई है कि उनकी रिहाई का इंतजाम किया जाए।
युवक ने ऑडियो में कहा है कि हम सब लोग सऊदी अरब की जेल में बंद हैं। इस जेल के एक कमरे में 250 लोगों को रखा गया है। हम मोदी सरकार से अपील करते हैं कि हमें रिहा कराया जाये। हम सभी भारतीय यहां बहुत परेशान हैं। युवक का कहना है कि पाकिस्तान ओर बांग्लादेश के लोगों को छोड़ा जा रहा है।लेकिन सऊदी सरकार हमें नहीं छोड़ रही है।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close