Breaking News

बड़ी खबर, 25 सितंबर को एनसीबी के सामने जायंगी दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा, हो सकते है बड़े खुलासे...



समाचार एजेंसी एएनआई की तरफ से जारी रिपोर्ट के मुताबिक, 'एनसीबी की ओर से जानकारी दी गयी है कि दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो से तबियत खराब होने के आधार पर 25 सितंबर तक की छूट मांगी है।' कहा जा रहा है कि करिश्मा प्रकाश अब 25 सितंबर को जांच में हिस्सा लेंगी।


करिश्मा प्रकाश के साथ ही एनसीबी ने एक टैलेंट प्रबंधक एजेंसी के सीईओ ध्रुव चितगोपेकर और फिल्म मेकर मधु मंटेना वर्मा को भी पूछताछ के लिए तलब किया है। माना जा रहा है कि जैसे -जैसे जांच आगे बढ़ रही है, लोगों से पूछताछ हो रही है वैसे-वैसे और भी नाम सामने आने की संभावना है।

गौरतलब है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत केस में आये ड्रग एंगल की जांच के दौरान गिरफ्तार की गयी रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी कि पूछ्ताछ में कई फ़िल्मी हस्तियों के नाम लिए थे जो सीधे तौर पर ड्रग से जुड़े थे। एनसीबी अब तक इस केस में 19 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। आपको बता दे कि इंडस्ट्री में ड्रग कनेक्शन की जांच कर रही एनसीबी को जया साहा और मैनेजर करिश्मा की एक वाट्सएप चैट की डिटेल हासिल हुई है जिसमें ड्रग्स की खरीद-फरोख्त को लेकर बात की जा रही है। चैट में 'D' शब्द का इस्तेमाल किया गया है,जिसका मतलब दीपिका पादुकोण है।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close