Breaking News

बीच सडक पर होमगार्ड की पिटाई, होमगार्ड के जवान को 2 युवकों ने हेलमेट से पीटा, देखते रहे लोग लेकिन....




घटना जोधपुर में आज सुबह रातानाडा थाना इलाके के भास्कर चौराहे पर हई. भास्कर चौराहे पर यातायात पुलिस के साथ तैनात होमगार्ड की बाइक चालक दो युवकों में किसी बात को लेकर तकरार हो गई. देखते ही देखते यह तकरार हाथापाई में बदल गई.

इस हाथापाई में युवकों ने होमगार्ड को न केवल एक होटल के आगे रखे पानी के टब में गिरा दिया, बल्कि बाद में उस पर हेलमेट से जोरदार हमला भी कर दिया. इस दौरान वहां तमाशबीनों का मजमा लग गया, लेकिन कोई उन्हें छुड़ाने के लिये आगे नहीं आया.

बाद में यातायात पुलिसकर्मी वहां दौड़कर आया और उनको छुड़ाने का प्रयास किया. लेकिन युवकों ने पुलिसकर्मी की मौजदूगी में भी होमगार्ड को पीटना जारी रखा. बाद में जैसे-तैसे कर उनको अलग-अलग किया गया.जोधपुर में सड़क पर होमगार्ड जवान और राहगीर युवकों के बीच हुई. इसमें युवकों ने होमगार्ड के जवान को पानी से भरे टब में गिरा दिया और फिर हेलमेट से पीटा हंगामा देखकर वहां लोगों का मजमा लग गया. इस मामले में दोनों युवकों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. राहगीरों ने इस घटना का वीडियो बना लिया. अब यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close