Breaking News

कोरोना में नौकरी करने वालो का हुआ बुरा हाल,3 महीने से सैलरी नहीं मिलने पर 2 मासूम बच्चों को सड़क पर छोड़कर भागा पिता, कहा पैसे नही है कहा से

दिल्ली के 5 शाम नाथ मार्ग पर एक पिता डेढ़ साल के अपने जुड़वां बच्चो को छोड़ कर भाग गया. पुलिस ने बच्चों को अपने कस्टडी में लेकर उन्हें सुरक्षित घर पहुंचा दिया है. पिता का कहना है कि उसे 3 महीने से सैलरी नहीं मिल रही है इसलिए वो बच्चों को छोड़कर भाग आया. दरसअल नरेश नाम का एक शख्स जो उत्तर पूर्वी दिल्ली के गंगा विहार में रहता है वो शुक्रवार दोपहर में 5 श्याम नाथ मार्ग में आईएएस अधिकारी  केएस मीणा के दफ्तर में गया था. केएस मीणा डीडीएमए में सीईओ है. जिस कंपनी में वो काम करता है वहां उसे तीन महीने से सैलरी नही मिली है.

3 महीने से सैलरी नहीं मिलने पर 2 मासूम बच्चों को सड़क पर छोड़कर भागा पिता,पुलिस ने बच्चों को पहुंचाया घर
नरेश ने केएस मीणा से गुहार लगाई की वहां से उसे सैलरी दिलाया जाए. उसके पास खाने के लिए पैसे नही है. मीणा ने उससे कहा कि ये आपके ऑफिस का मामला है .आपको अपने ऑफिस में बात करनी चाहिए और फिर नरेश उनके आफिस के बाहर बैठ गया. जैसे ही पुलिस वहां पहुंची नरेश अपने बच्चे को छोड़ कर भाग गया. नरेश ज्योतिबा फुले हाउसिंग सोसाइटी में क्लर्क का काम करता है.


उत्तरी दिल्ली के डीसीपी एन्टो अल्फोंसो के मुताबिक क्लर्क का कहना है कि उसे 3-4 महीने से सैलरी नहीं मिली. इसलिए वो बच्चे छोड़कर भाग गया. पुलिस को बच्चों के बारे में एक सिक्योरिटी गार्ड ने बताया फिर पुलिस ने बच्चों को सुरक्षित उनके घर पहुंचाकर माता पिता का सौंप दिया.

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close