Breaking News

3 साल के मासूम की नौकरानी ने लात-घूंसों से की पिटाई, बच्चे के प्राइवेट पार्ट में आई चोट, CCTV में घटना कैद

 ये पूरी घटना कानपुर के कल्याणपुर में स्थित रतन आर्बिट अपार्टमेंट की है. जहां के एक फ्लैट में काम करने वाली मेड ने मासूम बच्चे की दर्दनाक तरीके से पिटाई की है, और ये पूरी घटना एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. बताया जा रहा है कि दंपति अपने छोटे बेटे को डॉक्टर के पास दिखाने कि लिए साथ लेकर गए थे. लेकिन जब उससे बड़े बेटे के रोने पर दंपति ने घर में लगे कैमरों पर नजर डाली तो नौकरानी की सारी करतूतें सामने आ गई. बता दें कि जिस फ्लैट में ये घटना हुई उस अपार्टमेंट में रहने वाले सौरभ मानसिंह रेलवे में उप कार्यालय अधीक्षक हैं. जबकि पत्नी सोनिया सिंह सहकारिता विभाग में अकाउंटेंट के पद पर हैं.

जानकारी के मुताबिक दंपति ने अपने बच्चों अयांश (03) और आरू (02) की देखभाल करने के लिए कल्याणपुर में ही काम करने वाली रेनू नाम की मेड को घर में रखा था. इस बारे में बात करते हुए सौरभ ने कहा कि रविवार की दोपहर छोटा बेटा आरू आंख से चोटिल हो गया था. जिसके बाद पत्नी और बच्चे के साथ उसे दिखाने के लिए वो अस्पताल गए थे. लेकिन उस दौरान अयांश रेनू के पास ही था. ऐसे में नौकरानी पर आरोप लगा है कि किसी चीज को लेकर उसने अयांश के माता-पिता की गैर मौजूदगी में उसकी बर्बरता से पिटाई की. यहां तक कि उसे लात-घूसों और चप्पलों से मारा.

हैरानी वाली बात तो ये है कि नौकरानी की इस बेरहम पिटाई से मासूम अयांश के प्राइवेट पार्ट में भी चोट आ गई है. बताया जा रहा है कि जैसे ही उसके मां-बाप घर लौटे तो वो मेड की तरफ इशारा करते हुए रोने लगा. ऐसे में दंपती ने उस दौरान की कुछ फुटेज निकाली. जिसमें रेनू बच्चे की दर्दनाक तरीके से पिटाई करती हुई दिखाई दी. इस घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने नौकरानी को हिरासत में ले लिया है. इस घटना के बारे में थाना प्रभारी अजय सेठ ने बात करते हुए कहा कि सौरभ की शिकायत पर FIR दर्ज कर नौकरानी के खिलाफ कार्रवाई की गई है.

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close