Breaking News

तेज रफ्तार अनियंत्रित कार कैफे में घुसी, 3 महिलाओं और एक पुरुष की हुई मौत, ड्राईवर ने एक महीने पहले भी की थी एक दुर्घटना

कार के ड्राइवर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। स्थानीय प्रत्यक्षदर्शियों ने , कि कार सदानंद होटल की तरफ से काफी स्पीड में आ रही थी, और वह बैठे कुछ लोगों को कुचलती हुई 'कैफे जनता रेस्टोरेंट' में जा घुसी। कैफे में घुसने से पहले भी कार ने 4 से 5 लोगों को उड़ाया। जिन लोगों को कार ने ठोकर मारी वे सभी कैफे के बाहर सड़क पर दुकान लगाते थे। मृतकों की पहचान सरोजा नायडू (65), जुबेदा अब्दुल खान (60), सायरा बानो (60) और मोहम्मद नईम (55) के रूप में की गई है।


मृतकों और घायलों को जेजे अस्पताल ले जाया गया है। पायधुनि पुलिस मामले की जांच कर रही है और ड्राइवर समीर दीघे को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके मेडिकल रिपोर्ट के लिए उसे भी जेजे अस्पताल ले जाया गया है। पुलिस इस बात की जांच करना चाहती है कि कहीं कार का ड्राइवर नशे में तो नहीं था? पुलिस के अनुसार, दीघे को तीन महीने पहले जेजे मार्ग पुलिस ने एक अन्य कार दुर्घटना में गिरफ्तार किया था, हालांकि उसमें कोई हताहत नहीं हुआ था।


स्थानीय लोगों के मुताबिक कार की टक्कर इतनी तेज थी कि कार के रेडिएटर में ब्लास्ट हो गया। जिस रेस्टोरेंट के अंदर कार घुसी उसकी रसोई तक कार नहीं पहुंच पाई, वर्ना वहां गैस सिलेंडर भी रखा हुआ था, जो स्थिति को और भी खतरनाक बना सकता था।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close