Breaking News

हाथ पर सैनिटाइज लगा कर 30 सेकंड में उड़ा दिए थे 30 लाख रूपये, यूपी पुलिस को बड़ी कामयाबी, अलीगढ में ज्वैलरी शॉप लूटने वाले बदमाश मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार

अलीगढ़ में पिछले हफ्ते एक ज्वेलरी शॉप लूटने वाले तीनों बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बाइक सवार ये बदमाश दिल्‍ली में जेवरात बेचने जा रहे थे। पुलिस को देख बदमाशों ने यू टर्न लिया है। तभी पुलिस ने भांप लिया और घेराबंदी कर मुठभेड़ में बदमाशों को दबोच लिया। बदमाश गोली लगने घायल हो गए हैं।



पुलिस के अनुसार, नोएडा सेक्टर-39 पुलिस स्टेशन द्वारा लगाए गए चेक-पोस्ट पर शाम 4 बजे दिल्ली की ओर भाग रहे तीन लोगों को रोकने की कोशिश की, जहां मोटरसाइकिल पर सवार तीन लोगों ने गोली चला दी, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई।

तीनों आरोपियों की पहचान सौरभ, मोहित और रोहित के रूप में हुई, सभी अलीगढ़ निवासी हैं। इनके पास से एक बैग में लाखों रुपये की ज्वेलरी, तीन तमंचा, कारतूस, बाइक व अन्य सामान बरामद हए हैंं। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, मुठभेढ़ में तीनों घायल हो गए हैं, उन्हें उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया है। उन्होंने कहा, शुरुआती पुछताछ में पता चला कि तीनों 11 सितंबर को अलीगढ़ में दिनदहाड़े ज्वेलरी शॉप लूट में शामिल रहे थे।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close