Breaking News

जब उपर वाला देता है तो छप्पर फाड़ कर देता है, घर में नही था खाने को फिर भी 300 रुपए खर्च कर करोड़पति बन गया ये लड़का, चंद मिनटों ने बदल दी जिन्दगी....

nanthu vijayan won first prize of rs 12 crore in kerala onam lottery KPR

ऐसी किस्मत धनी हैं कोचि के रहने वाले अनंतु विजयन जिन्होंने अपनी भाग्य की दम पर बंपर लॉटरी का 300 रुपए का टिकट खरीदा था। अब 12 करोड़ की लॉटरी खुली है। उन्होंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि उनके पास एक दिन इतना पैसा आ जाएगा। अनंतु का कहना है कि इससे पहले मैंने एक बार 5000 रुपए जीते थे, इसलिए भरोसा था और टिकट खरीद लिया।

बता दें कि अनंतु विजय कोचि के ही एक बडे मंदिर में बतौर क्लर्क की जॉब करते हैं। कोरोना के कहर में वह अपने घर में इकलौते कमाने वाले हैं। जब लॉकडाउन लगा तो उनकी बहन की नौकरी चली गई। ऐसे में उनके ऊपर ज्यादा बोझ आ गया फिर उन्होंने अपने भाग्य पर भरोसा करके बंपर लॉटरी का टिकट खरीद लिया। रविवार शाम जब केरल सरकार ने ओनम बंपर लॉटरी 2020 के नतीजे घोषित किए तो ईनाम जीते वालों एक नाम अनंतु का भी था, जिसने 12 करोड़ का बंपर ईनाम अपने नाम किया।

अनंतु ने बताया कि उनको इस 12 करोड़ की लॉटरी में से टैक्स और अन्य चार्जेस काटने के बाद भी उसे 7.5 करोड़ रुपए मिलेंगे। अनंतु को यह पहला प्राइज महिला है वहीं उसके अलावा 6 अन्य लोगों को दूसरा प्राइज मिला है। जिनको एक-एक करोड़ रुपए मिलेंगे।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close