Breaking News

प्रेमी से शादी करने के लिए 300KM चली मुस्लिम प्रेमिका, घर वाले धर्म को लेकर नही हर राजीतो बोली, बड़े बेटे से करा दो शादी, हिंदू बन जाऊंगी'

 

शाहजहांपुर की रहने वाली एलएलबी की छात्रा सबीना को साढ़ के परौली गांव में रहने वाले लड़के से वॉट्सऐप पर दोस्ती हो गई। चैटिंग से दोस्ती प्यार में बदल गई। सबीना ने लड़के से शादी करने की ठान ली और परिवार को बिना कुछ बताए घर छोड़कर परौली गांव के लिए निकल पड़ी।

300 किलोमीटर सफर तय कर सबीना प्रेमी के घर जा पहुंची। जब वह प्रेमी के घर पहुंची तब उसे पता चला कि जिससे वह प्यार करती है वह तो नाबालिग है। सबीना के पांव तले जमीन खिसक गई। हालांकि, इसके बाद भी उन्होंने कहा कि अब वह घर वापस नहीं जाना चाहती। चाहे तो प्रेमी के बड़े भाई से उसकी शादी करा दी जाए।

साढ़ थाना क्षेत्र की यह कहानी इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है। आसपास के ग्रामीण परौली गांव पहुंचकर इस मामले को पास से देखना और जानना चाहते हैं। सबीना ने प्रेमी के घर पर डेरा डाल दिया। पुलिस और आलाधिकारी लड़की को मनाने में लगे हैं कि वह किसी तरह से अपने घर वापस लौट जाए। वहीं लड़की के घर वालों ने भी लड़की को ले जाने से इंकार कर दिया है। लड़के के परिवारीजनों का कहना है कि बेटा नाबालिग है। लड़की कह रही है कि बड़े बेटे की शादी कर दो। हम बड़े बेटे की शादी कैसे कर दें? लड़की मुस्लिम है। समाज को क्या मुंह दिखाएंगें?

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close