Breaking News

मोदी जी का बिर्थडे कर रहे थे सेलिब्रेशन, तभी गैस से भरे गुब्बारों में हुआ विस्फोट, 30 लाख हुए घायल.....

राजधानी चेन्नई में 17 सितंबर को बीजेपी के कार्यकर्ता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन मना रहे थे। अंबात्तूर इलाके में हो रहे कार्यक्रम में 2 हजार हीलियम गैस के गुब्बारों को आसमान में उड़ाने की तैयारी की गई थी। उसी वक्त बीजेपी की कृषि टीम के डिप्टी लीडर मुथुरामा के स्वागत के लिए पटाखे भी फोड़े जा रहे थे।



पटाखों की आग का एक टुकड़ा गुब्बारों पर आ गिरा। जिससे गैस के गुब्बारों में विस्फोट हो गया। वहां मौजूद बीजेपी के 30 से अधिक कार्यकर्ता मामूली रूप से घायल हो गए। यह पूरी घटना मोबाइल कैमरे में रेकॉर्ड हो गई। घायल लोगों को जलती चोटों के साथ किलपुक मेडिकल कॉलेज और अस्पताल ले जाया गया। कोराटूर पुलिस ने एक मामला दर्ज किया और कहा कि उन सभी को मामूली चोटें आई हैं।

फिलहाल पुलिस ने बिना इजाजत एकत्रित होने और 2000 गुब्बारे उड़ाने की कोशिश करने को लेकर एक मामला दर्ज किया है। बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 17 सितंबर को जन्मदिन था। बीजेपी पीएम मोदी के जन्मदिन को सेवा सप्ताह के रूप में मना रही है।


बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close