Breaking News

30 साल में खोद दी नहर तो खुश हुए आनंद महिंद्रा कर दी ट्रेक्टर देने की घोषणा


आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर हमेशा से ही एक्टिव रहते है और कही न कही जिस तरह से वो काम करते है और लोगो की मदद करते है वो बताता है कि समाज के लिए उनके काम करने का तरीका हमेशा से ही सकारात्मक ही रहा है और इसकी तारीफ़ की जानी चाहिए. वैसे आनंद महिन्द्रा की एक खूबी है कि वो हमेशा मदद किसी जरूरतमंद की नही करते है बल्कि योग्य की करते है जो उनकी मदद का उपयोग करके कुछ बेहतर कर सके या फिर बना सके और इस बात भी उन्होंने ऐसा ही कुछ किया है.
इनका नाम है लुंगी भुइयां जो कि कई सालो से कई किलोमीटर की नहर खोद रहे थे ताकि ये अपने खेत तक पानी ला सके और इन्होने इसमें काफी हद तक कामयाबी हासिल भी की है. ऐसा करने में इन्होने अपनी जिन्दगी के 30 साल लगा दिये और अब आनन्द महिंद्रा इनसे खुश है.

आनंद महिन्द्रा ने अपने ट्वीट में लिखा कि इनको ट्रेक्टर देना मेरा सौभाग्य होगा. जैसा कि आप जानते है कि मेने ट्वीट किया है कि इनकी बनाई हुई नाहर ताजमहल और पिरामिड्स जितनी ही आकर्षक है और उन्होंने ट्रेक्टर गिफ्ट में देना हमारे लिए बड़ी ही गर्व की बात होगी. इसके बाद में वो उस व्यक्ति रोबिन से पूछते है कि इन तक कैसे पहुंचा जाए? जिस व्यक्ति ने आनंद महिन्द्रा तक ये जानकारी पहुंचाई है वो उसे जवाब में ये बात कह रहे है.

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close