Breaking News

भिवंडी में इमारत गिरने से अब तक 30 लोगों की मौत, पीएम मोदी ने ट्वीट कर जताया दुःख

हाराष्ट्र के भिवंडी में सोमवार तड़के तीन मंजिला इमारत के ढहने से मृतकों की संख्या बढ़कर 30 हो गई है। मृतकों में आठ बच्चे दो से 14 साल के बीच के हैं। भिवंडी निजामपुर सिटी म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन के अधिकारियों के अनुसार, अभी भी लगभग 20 से 25 लोग मलबे के अंदर फंसे हुए हैं। उधर, घायलों को कल्याण, डोंबिवली, कल्वा और ठाणे के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। एक शिशु सहित 25 लोगों को सुरक्षित बचा लिया गया है। वहीं इस दुर्घटना में 20 से ज्यादा लोगों को चोटें आई हैं।



पटेल कम्पाउंड में स्थित 40 साल पुराने जिलानी बिल्डिंग की हालत जीर्ण शीर्ण थी। सोमवार सुबह करीब 3.45 बजे अचानक वह दुर्घटनाग्रस्त हो गई। घटना के दौरान सभी पीड़ित नींद में थे। स्थानीय लोगों ने कहा कि इमारत खराब हालत में थी और भिवंडी-निजामपुर नगर निगम द्वारा उसे नोटिस भी जारी किया गया था, लेकिन उसकी लोगों ने अनदेखी की। शहर के भीड़भाड़ वाले इलाके में स्थित इमारत में लीकेज और सीपेज की भी समस्याएं थीं, जिससे इमारत का ढांचा कमजोर हुआ होगा।

उधर, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हादसे पर दुख जताया। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंड ने ट्वीट कर इमारत हादसे पर दुख जताया और मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। वहीं, प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर कहा, 'महाराष्ट्र के भिवंडी में इमारत गिरने की घटना से दुखी हूं| शोकाकुल परिवारों के साथ मेरी संवेदनाएं है।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close