Breaking News

एक व्यक्ति ने सोनू सूद को 30 बार टैग करके आईफोन मांगा, जवाब जानकर आप हँसने लगोगे

हाल ही में, सोने की दिलचस्पी ने एक बार फिर उदारता दिखाते हुए वाराणसी के नाविकों की मदद की है। बाढ़ के कारण नाविकों के पास खाने के लिए भोजन नहीं था। एक सामाजिक कार्यकर्ता ने सोनू सूद को मामले की जानकारी दी। सामाजिक कार्यकर्ता दिव्यांशु उपाध्याय ने ट्वीट किया कि वाराणसी के 7 घाटों में 30 नावों का एक परिवार आज एक ही अनाज के लिए प्यासा है। आप इन 20 नाविकों के परिवारों की आखिरी उम्मीद हैं। इस ट्वीट के एक घंटे के भीतर सोनू सूद का जवाब आया।



सोनू ने एक ट्वीट में लिखा कि वाराणसी घाट के इन 30 परिवारों का कोई भी सदस्य आज भूखा नहीं सोएगा। सोनू सूद के सहयोगी नीतीश गोयल ने उपाध्याय को फोन किया और उनसे बात की और उन्हें आश्वासन दिया कि राशन किट एक घंटे के भीतर वाराणसी के नाविकों को उपलब्ध करा दिए जाएंगे। जब उपाध्याय की टीम से इस बारे में पूछा गया, तो उनके एक सदस्य ने कहा, 'हमें कुछ ही समय में अभिनेता से 20 राशन किट मिले।' प्रत्येक किट में 3 किलो आटा, 2 किलो चावल, 2 किलो छोला, एक मसाला पैकेट और अन्य सामान शामिल थे।

80 परिवारों में से, 100 किट परिवारों को तुरंत वितरित किए गए। लॉकडाउन के दौरान, सोनू सूद ने प्रवासी श्रमिकों को उनके घरों तक पहुंचाने में मदद की। कई लोग उनके कारण सुरक्षित रूप से अपने घरों तक पहुंचने में सक्षम थे। प्रवासी मजदूरों में से एक ने घर पहुंचने के बाद सोनू सूद के नाम पर अपनी वेल्डिंग की दुकान भी खोल ली। सोनू सूद को उनके नेक कामों के लिए लगातार प्रशंसा मिल रही है। सोनू सूद द्वारा उठाए गए कदम दूसरों को भी प्रेरित कर रहे हैं।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close