Breaking News

शादी में फेरे कराने आया था पंडित, उसके साथ भाग गयी दुल्हन और साथ में ले डेढ़ लाख रुपये की ज्वेलरी और 30 हजार रुपये, वजह आई सामने तो....

जानकारी के अनुसार युवती की विवाह बासौदा के आसठ गांव में रहने वाले युवक से हुई थी। बारात आऩे पर उसी गांव के पंडित विनोद महाराज ने दोनों की शादी में मंत्र पढ़ा और फेरे करवाए थे। पंडित विनोद गांव के ही मंदिर में पूजा-पाठ करता है। विवाह के बाद लड़की की विदाई हो गई और तीन दिन बाद वह मायके लौटी थी।

काफी खोजबीन के बाद दोनों का कुछ पता नहीं चला, तो युवती के परिजन और गांव के सरपंच राजेश साहू थाने पहुंचे। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की। इस बीच पता चला कि फरार हुआ विनोद पहले से शादीशुदा है। परिवार में उसकी पत्‍नी के अलावा दो बच्‍चे भी हैं।

घटना वाले दिन से पूरा परिवार ही गायब है। गांव वालों का कहना है कि विनोद और नवविवाहित युवती के बीच लगभग 2 वर्ष से प्रेम-प्रसंग चल रहा था।

गायब नई नवेली दुल्हन के परिजनों ने शिकायत में विनोद की पत्नी को भी आरोपी बनाया है। आरोप है कि दुल्हन अपने साथ ससुराल से मिली करीब डेढ़ लाख रुपये की ज्वेलरी और 30 हजार रुपये भी लेकर फरार हुई है। सिरोंज थाना प्रभारी शकुंतला बामनिया ने बताया कि युवती बालिग है, इसलिए गुमशुदगी का मामला दर्ज किया गया है।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close