Breaking News

काजल 31 अगस्त को मोहल्ले में सहेली के घर दावत खाने गयी थी, काजल को जबरन शराब पिला उस्तरे से रेत दिया सलीम, टुकड़े-टुकड़े हुए मिला कंकाल

काजल 31 अगस्त की शाम घर से अपने ही मोहल्ले में सहेली के यहाँ दावत खाने के लिए गई थी लेकिन वापस नहीं लौटी। पिता ने एक सितंबर को थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई। पुलिस ने शक के आधार पर मोहल्ला खेड़ा के गली मालियोंवाला कुआँ निवासी सलीम को हिरासत में लेकर पूछताछ की। कई दिन तक गुमराह करने के बाद शनिवार रात सलीम ने काजल की हत्या करने का जुर्म कुबूल कर लिया।



बताया जा रहा है कि उसने काजल की हत्या करने के बाद आवाज बदलकर उसके परिजनों को फोन किया। उसने फोन पर खुद को काजल का पति बताते हुए कहा कि काजल ने उसके साथ शादी कर ली है। इसलिए वह उसे ढूँढना बंद कर दें। जब उन लोगों ने काजल से बात करनी चाही तो सलीम ने फोन काट दिया। इससे उनकी आशंका और भी बढ़ गई औऱ उन्होंने पुलिस को बताया। इस पर पुलिस ने फिर से सलीम को हिरासत में लेकर पूछताछ की। कड़ाई से पूछताछ करने पर उसने सच उगल दिया।

पूछताछ में सलीम ने स्वीकार किया है कि तीन साल से काजल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। उसे लग रहा था कि वह किसी और से भी बात करती है इसलिए हत्या की योजना बनाई। घटना के दिन मिलने के बहाने वह काजल को अपने साथ ले गया और पहले उसे जबरन शराब पिलाई। फिर इसके बाद उसका उस्तरे से गला रेत दिया। गला रेतने के बाद उसका मोबाइल, चप्पल और अन्य सामान छिपा दिया।

पुलिस ने उसकी निशानदेही पर रात में ही हरदासपुर गढ़ी मार्ग पर स्थित खेत से काजल का कंकाल बरामद कर लिया। युवती के धड़ से गर्दन भी अलग पड़ी मिली। शव को जंगली जानवर खा चुके थे। परिजनों ने आसपास पड़े कपड़ों से शव की पहचान की। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त एक उस्तरा, मोबाइल व अन्य सामान भी बरामद कर लिया।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close