Breaking News

सड़क पर रोती हुई मिली महिला बोली, बंगाल की हूं बेचने के लिए लाए थे अज 3 साल हो गए है लेकिन....

बुधवार सुबह केन्द्रीय विद्यालय क्रमांक-1 के सामने एक महिला सड़क पर रोते मिली। जब उससे पूछताछ की तो उसने खुद को बंगाल का बताते हुए कहा कि 3 साल पहले उसे बेचने के लिए 2 युवक यहां लाए थे।


फिर थाटीपुर में एक युवक से शादी कर ली। अब उसके माता-पिता प्रताड़ित कर रहे हैं। राहगीरों ने महिला को महिला थाना पहुंचाया है। पुलिस ने ससुराल वालों को बुलाकर समझाइश दी है।

महिला थाना पहुंची महिला ने अपना नाम आफरीद परवीन बताया है। उसने कहानी सुनाई है कि 3 साल पहले वह बंगाल में स्टेशन पर सहेली को छोड़ने आई थी। स्टेशन पर 2 से 3 युवक मिले जो उसे यहां ले आए। थाटीपुर चौहान प्याऊ इलाके में एक घर में रखा। एक दिन मैंने सुना वह मुझे बेचने की बात कर रहे थे। इस पर आकाश पांडे नामक युवक को मुझसे प्रेम हो गया। उसने मुझसे शादी कर ली। 3 साल से उसके साथ रहती थी। पर कुछ दिन पहले आकाश सड़क हादसे में घायल हो गया।

उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। अब उसके माता-पिता मुझे प्रताड़ित कर रहे हैं। महिला बंगाल में कहां की है यह नहीं बता पा रही। यहां कौन लाया ये भी नहीं बता रही। उसकी मानसिक स्थिति पुलिस को ठीक नहीं लग रही है। पुलिस ने महिला को समझाया है। ससुराल पक्ष को भी समझाइश दी है।


बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close