Breaking News

3 बहुओं ने सास की गला घोंटकर हत्या की फिर फंदे पर लटकाया, दो सगी व तीसरी चचेरी बहन गिरफ्तार, वजह जंक रह जाओगे दंग

मतोड़ा पुलिस थानाधिकारी नेमाराम ने बताया कि रामदेव नगर हरलाया की रहने वाली 62 वर्षीय कमला देवी पत्नी दमाराम मेघवाल की 28 अगस्त को मौत हुई थी। पुलिस को इसकी सूचना 29 को दी गई। शुरुआती पूछताछ में बताया गया कि कमला देवी ने फंदे पर लटक कर अपनी जान दी है। मृतका के पीहर पक्ष ने पुत्रवधुओं पर हत्या का संदेह जताया और गला घोंटकर हत्या किए जाने का आरोप लगाया। इस पर पुलिस ने मृतका कमलादेवी के शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला घोंटकर हत्या किए जाने की पुष्टि हुई।

मौका के हालात से भी मामला संदेहास्पद लग रहा था। इस पर मंगलवार को मतोड़ा पुलिस ने कमलादेवी की तीन पुत्र वधुओं प्रेमी, ओमा एवं पिंटू को गिरफ्तार कर लिया। प्रेमी और पिंटू दोनों सगी बहनें है, जबकि ओमा इनकी चचेरी बहन है। तीनों एक ही घर में ब्याही गई है। थानाधिकारी ने बताया कि प्रारम्भिक पूछताछ में सामने आया है कि तीनों बहुओं का अपनी सास के साथ घर में रोजाना किसी न किसी बात पर विवाद होता रहता था।

घर में लगातार होने वाले विवाद और रोजाना की तकरार को मिटाने के लिए तीनों बहुओं ने मिलकर सास की हत्या करने का फैसला कर लिया। हत्या वाले दिन यानि 28 अगस्त को घर में सास और बहुएं ही थी। इस दौरान एक बार फिर उनके बीच तकरार बढ़ गई। तैश में आकर बहुओं ने सास का गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद इसे आत्महत्या बताने के लिए फंदे पर लटका दिया। पुलिस तीनों पुत्र वधुओं से पूछताछ कर रही है। फिलहाल, तीनों बहुओं को कोरोना जांच के लिए जोधपुर लाया गया है।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close