Breaking News

व्हाट्सएप अपने ग्राहकों के लिए जल्द ला रहा है की 3 सबसे बेस्ट फ्यूचर, जानिए इनकी खासियत

WhatsApp अपने यूजर्स के लिए आए दिन कुछ न कुछ एप में नया करता रहता है। ऐसा ही WhatsApp यूजर्स के लिए 3 नए फीचर लेकर आया है। इनमें कैटलॉग शॉर्टकट, WhatsApp डूडल और न्यू कॉल बटन को शामिल किया गया है। WABetaInfo की रिपोर्ट के अनुसार, ऐंड्रॉयड बीटा के लेटेस्ट कोड पर देखा गया है।

नया कैटलॉग शॉर्टकट - WABetaInfo ने अपनी रिपोर्ट में कहा कि कंपनी बिजनस अकाउंट के लिए क्विक शॉर्टकट लाने की तैयारी कर रही है। रिपोर्ट में कहा गया है कि कैटलॉग शॉर्टकट से प्रोडक्ट पोर्टफोलियो का जल्दी एक्सेस मिलने की उम्मीद है। इससे कारोबारियों को एक दूसरे से बात करने और अपने प्रोडक्ट की कैटलॉग अपलोड करने में आसानी होगी।

वॉट्सऐप डूडल - पिछली रिपोर्ट्स में कहा गया था कि वॉट्सऐप अपने वॉलपेपर फीचर को बेहतर बनाने के लिए काफी काम कर रहा है। इन्हीं में एक है वॉट्सऐप के सॉलिड वॉलपेपर में डूडल ऐड करने की सुविधा। वॉट्सऐप बीटा 2.20.200.3 में इस फीचर को WhatsApp Doodles के नाम से स्पॉट किया गया है।

नया कॉल बटन - रिपोर्ट की मानें वॉट्सऐप आजकल नए कॉल बटन की टेस्टिंग कर रहा है। कंपनी एक नए कॉल बटन पर काम कर रही है। यह कॉल बटन वीडियो और वॉयस कॉल के लिए दिए गए शॉर्टकट को एक में लाएगा। ऐप में वीडियो कॉल के लिए और वॉयस कॉल के लिए अभी अलग-अलग आइकन दिए गए हैं, लेकिन नया बटन इन दोनों ही कॉल को एक में पेश करेगा।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close