Breaking News

सौतेले पिता ने 3 साल की बेटी को किया अगवा बहियार में मिला कंकाल, मां बोली-हत्या हुई है

जोगसर के कोयला घाट इलाके से सौतेले पिता ने अपनी 3 साल की बेटी आरुषि को अगवा कर लिया। घटना 6 सितंबर की है, लेकिन रविवार दोपहर में सबौर के भिट्‌ठी-जमसी रोड के बहियार में आरुषि की फ्रॉक मिलने से सनसनी फैल गई। फ्रॉक के पास ही हडि्डयों के टुकड़े और कंकाल भी फेंके हुए थे। परिजनों ने फ्रॉक की
पहचान की है।



आरुषि की मां प्रीति देवी, नाना राम स्वरूप पासवान और मामा अमित का दावा है कि उक्त कंकाल और हडि्डयां आरुषि की हैं। उनका आराेप है कि सौतेले पिता राजू सिंह ने आरुषि की हत्या कर लाश को बहियार में फेंक दिया, जिसे जानवरों ने नोंच खाया। आरोपी सौतेला पिता राजू सिंह मूल रूप से भिट्‌ठी का रहने वाला है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक बच्ची के फ्राॅक का डीएनए टेस्ट हाेगा। उधर, आरोपी राजू का कहना है कि बीमारी के कारण आरुषि की मौत हो गई थी। इस कारण लाश को भिट्‌ठी-जमसी रोड के बहियार में फेंक दिया था। आरुषि की मां प्रीति देवी ने जोगसर थाने में अपने दूसरे पति राजू सिंह के खिलाफ आरुषि के अपहरण का केस दर्ज कराया है।

प्रीति का मायका तिलकामांझी के न्यू शिवपुरी कॉलोनी, छोटी लाइन मोहल्ले में है। उसकी पहली शादी रजौन में हुई थी। आरुषि पहले पति की संतान है। पहले पति से संबंध विच्छेद होने के बाद प्रीति ने राजू से दूसरी शादी की थी। प्रीति, राजू के बच्चे की भी मां बनने वाली है। वह तीन माह की गर्भवती है।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close