Breaking News

जवानी में करिश्मा ने खूब काटा था बवाल, 4-4 हीरो से रखे थे संबंध, एक तो सबसे बड़ा सुपरस्टार

गोविंदागोविंदा 90 के दशक के सबसे बेहतरीन अभिनेताओं में से एक माने जाते हैं।गोविंदा ने करिश्मा कपूर के साथ कई फिल्मों में काम किया है और इन दोनों की जोड़ी को लोगों द्वारा काफी पसंद भी किया जाता था। गोविंदा और करिश्मा के बीच काफी नजदीकियां आ गई थी और यह एक दूसरे को पसंद भी करने लगे थे लेकिन गोविंदा पहले से ही शादीशुदा थे जिसकी वजह से इन दोनों का रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल पाया और यह एक दूसरे से अलग हो गए।


करिश्मा कपूर ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत बॉलीवुड फिल्म "प्रेम कैदी" से की थी। परंतु करिश्मा कपूर को अजय देवगन की फिल्म "जिगर" से सफलता मिली थी। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान अजय और करिश्मा एक दूसरे के काफी करीब आ गए थे और इन दोनों के प्यार की चर्चा खूब सुर्खियां बटोरने लगी थी। लेकिन किसी वजह से इन दोनों का रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल पाया और यह एक दूसरे से अलग हो गए। बाद में अजय देवगन ने काजोल से विवाह कर लिया था।

अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर एक दूसरे को बचपन से ही जानते थे। अभिषेक की बहन श्वेता की शादी में यह दोनों एक दूसरे के करीब आए थे और यह एक दूसरे से प्यार भी करने लगे थे। इतना ही नहीं इन दोनों की सगाई भी तय हो गई थी लेकिन किसी वजह से शादी टूट गई। बाद में अभिषेक ने ऐश्वर्या राय से विवाह कर लिया था और करिश्मा कपूर ने बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी कर ली लेकिन करिश्मा कुछ वर्षों बाद संजय कपूर से भी अलग हो गई थी।


सलमान खान और करिश्मा कपूर ने बॉलीवुड की बहुत सी फिल्मों में एक साथ काम किया है और इन दोनों की जोड़ी को लोगों द्वारा खूब पसंद भी किया जाता था। खबरों के अनुसार ऐसा बताया जाता है कि उस समय करिश्मा कपूर और सलमान खान एक दूसरे से प्यार करते थे और यह एक दूसरे को डेट भी कर रहे थे। लेकिन किसी वजह से यह दोनों एक दूसरे से अलग हो गए।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close